www.organicbazar.net

Om Thakur

रैनी सीजन के लिए बेस्ट फ्लावर सीड्स किट !

बारिश का मौसम शुरू हो चुका है और ऐसे में आप अपने गार्डन में बरसात में ऊगने वाले सुगन्धित और खुशबूदार फूलों के बीज लगाना चाहते हैं, जिससे इस रैनी सीजन में भी आपका होम गार्डन काफी सुन्दर और मनमोहक रहे।

इस वेब स्टोरी में आप जानेंगे बारिश के मौसम के लिए बेस्ट फ्लावर सीड किट के बारे में, जिसमें आपको बरसात के दौरान उगने वाली 16 प्रमुख फूलों के सर्वोत्तम  किस्म के बीज प्राप्त होंगे।

मानसून के लिए टॉप-16 फ्लावर की सीड किट

इस किट में प्रत्येक फ्लावर के बीजों की संख्या अलग-अलग पैकेट में होती है। इस किट में मेरीगोल्ड, पेन्सी स्विस, कॉसमॉस, एलीसम, कैलेंडुला, ज़िन्निया, इत्यादि जैंसे १६ प्रकार के फ्लावर के बीज रहेंगे।

रैनी सीजन सीड्स किट के फायदे 

इस किट के बीजों को आप अपने टेरेस गार्डन में गमले या ग्रो बैग में आसानी से उगा सकते हैं। रैनी सीजन में लगाई जाने वाली फूलों के बीज की इस किट को खरीदने के फायदे अगली स्लाइड में बताये गए हैं:

इस किट में आपको इस मौसम में ऊगने वाले लगभग सभी फूलों के बीज एक साथ मिल जाते हैं।

आपको अलग-अलग फ्लावर्स के बीज खरीदने के लिए  भटकना नहीं पड़ता।

इस फ्लावर सीड किट में मौजूद हर फूल का बीज एक अलग पैकेट में होता है, जिससे बीजों में अंतर (भेद) करने में कठिनाई नहीं होती है।

रैनी फ्लावर सीड्स किट को आप घर बैठे आसानी से ऑनलाइन मंगवा सकते हैं।

आपको अलग से पता नहीं करना पड़ता कि, बरसात में कौन से फूलों के बीज लगाये जाते हैं।

इन फ्लावर के बीजों को बरसात के किसी भी महीने (जून-जुलाई) में आसानी से ग्रो किया जा सकता है।

ऑनलाइन ख़रीदे !

यह फ्लावर सीड्स किट आपके लिए फायदेमंद और किफायती हो सकती है। इस फ्लावर सीड्स किट को आप भारत की बेस्ट गार्डनिंग ई-कॉमर्स प्लेटफार्म OrganicBazar.Net साईट से काफी किफायती दामों में खरीद सकते हैं।