www.organicbazar.net

Om Thakur

पत्तेदार सब्जियों को उगाने के लिए बेस्ट 12x9 इंच HDPE ग्रो बैग !

12x9 इंच HDPE ( हाई डेन्सिटी पाली एथिलीन) ग्रो बैग का व्यापक रूप से उपयोग सभी प्रकार की पत्तेदार सब्जियाँ जैंसे- पालक, अमरंथ, इत्यादि को उगाने के लिए किया जा सकता है। परन्तु इसमें अन्य सब्जियों के बीज को भी ग्रो कर सकते हैं।

एचडीपीई, एक उत्प्रेरक प्रक्रिया द्वारा एथिलीन/पेट्रोलियम से तैयार एक हाइड्रोकार्बन पॉलीमर है। यह एक प्रकार का थर्मोप्लास्टिक है जो अपनी तन्यता ताकत के लिए प्रसिद्ध है। इसके अद्वितीय गुण उच्च तापमान को टॉलरेट कर सकते हैं।

स्पेसिफिकेशन

मटेरियल का प्रकार- UV स्टेबलाइज्ड 260 GSM

डायमेंशन- 12x9 इंच या 30.48x22.86 सेमी (ऊँxचौ)

कलर - हरा (Green)

पौधे जो उगाए जा सकते हैं

सभी प्रकार की पत्तेदार सब्जियाँ 

शिमला मिर्च

टमाटर

हरी मिर्च

सभी हर्ब्स

पालक, अमरंथ

आलू, प्याज एवं अदरक

सभी फूल वाले पौधे

प्रमुख विशेषताएं

प्रीमियम क्वालिटी (Premium Quality)

ड्रेनेज सिस्टम (Drainage system)

होम गार्डन के लिए आदर्श (Ideal for Home garden)

मजबूती (Durability)

पुनः उपयोग एवं धोने योग्य (Reusable & washable)

किफायती (Affordable Price)

प्रीमियम क्वालिटी

यह 12x9 इंच HDPE ग्रो बैग, बेस्ट क्वालिटी के 260 GSM HDPE प्लास्टिक से बनता है। यह ग्रो बैग होम गार्डन, टेरेस गार्डन, किचन गार्डन, बालकनी गार्डन  एवं रूफ टॉप गार्डन के लिए बेस्ट है।

उत्तम ड्रेनेज सिस्टम

12x9 इंच HDPE ग्रो बैग में पहले से ही बॉटम में ड्रेनेज होल रहते हैं। ताकि अतिरिक्त पानी मिट्टी से आसानी से निकल जाए, इसलिए आपको ओवर वाटरिंग के बारे में चिंता करने की आवश्यकता बिलकुल नहीं है।

होम गार्डन के लिए आदर्श 

12x9 इंच HDPE ग्रो बैग, आपके होम गार्डन में सब्जियों और फूलों के पौधो को ग्रो करने के लिए आदर्श होते हैं। 

मजबूती (Durability)

12x9 इंच HDPE ग्रो बैग का मटेरियल अत्यधिक मजबूत होता है। जिसको आप काफी लम्बे समय तक लगभग 5 से 7 वर्ष या इससे भी अधिक समय तक यूज़ कर सकते हैं।

पुनः उपयोग एवं धोने योग्य !

इस ग्रो बैग को आसानी से धोया और दोबारा इस्तेमाल किया जा सकता है। ऑफ-सीजन के दौरान या जब उपयोग में नहीं होता है, तो ग्रो बैग्स को मोड़ा जा सकता है और कम से कम जगह में संग्रहित किया जा सकता है और कई बार पुन: उपयोग किया जा सकता है।

किफायती

इस 12x9 इंच HDPE ग्रो बैग का जो सबसे अधिक आकर्षक पॉइंट है, वो है इसकी अफोर्डेबल प्राइस और उच्च गुणवत्ता, जिसने गार्डनर्स का ध्यान अपनी तरफ काफी ज्यादा आकर्षित किया है।