www.organicbazar.net

Om Thakur

ऑनलाइन ग्रो बैग खरीदने के ये फायदे जान कर आप हैरान हो जायेंगे !

ग्रो बैग काफी किफायती, हल्के, मजबूत, और सालों साल तक चलते हैं, यही कारण है कि आज के समय में यह ग्रो बैग गार्डनर की पहली पसंद बन गए है, इन ग्रो बैग को आप ऑनलाइन OrganicBazar.Net से खरीद कर बेहिसाब फायदे हासिल कर सकते हैं, तो आइये जानते हैं इन ग्रो बैग को ऑनलाइन परचेस करने के फायदे के बारे में:

ग्रो बैग क्या होते हैं?

मिट्टी एवं प्लास्टिक के गमलों का बहुत अच्छा एवं सस्ता विकल्प ग्रो बैग्स हैं, जो सामान्यतः हाई डेंसिटी पॉलीएथिलीन (HDPE) या फैब्रिक मटेरियल के बने होते हैं, ये ग्रो बैग्स वजन में हल्के, पोर्टेबल, वाशेबल और यूवी स्टेबलाइजर होते हैं, साथ ही इनमें आप सभी प्रकार की सब्जियां, फूल, हर्ब्स एवं फलों के पौधों को आसानी से कम जगह में ग्रो कर सकते हैं

ग्रो बैग की विशेषताएं क्या हैं?

ये किसी भी जगह उपयोग किये जा सकते हैं

ड्रेनेज होल पहले से उपस्थित होते हैं

आसानी से मूवेबल होते हैं

काफी किफायती होते हैं

इनमें हार्वेस्टिंग करना आसान होती है

ऑनलाइन ग्रो बैग खरीदने के फायदे

मल्टी वैराइटी

ऑर्गेनिक बाजार ऑनलाइन गार्डनिंग स्टोर में विभिन्न प्रकार और आकार (Size) के ग्रो बैग मिलते हैं, जिसमें होम गार्डनिंग के दौरान लगभग सभी प्रकार के फूल, सब्जियों तथा हर्ब के पौधे लगाए जा सकते हैं।

बंडल प्रोडक्ट

कोई भी चीज हो थोक में खरीदने पर अपेक्षाकृत कम कीमत पर ही मिलती है। ऑर्गेनिक बाजार भी आपको बंडल या थोक में ग्रो बैग्स उपलब्ध कराती है, जिससे आप सिंगल ग्रो बैग की जगह बंडल में ग्रो बैग खरीद कर भारी डिस्काउंट पाकर, मनी सेविंग कर सकते हैं।

रिटर्न पॉलिसी

ऑर्गेनिक बाजार ऑनलाइन गार्डनिंग स्टोर से ग्रो बैग या अन्य कोई भी गार्डन का सामान खरीदने पर आपको वापिसी की सुविधा भी मिलती है, जिसका अर्थ यह है कि प्रोडक्ट पसंद न आने पर प्रोडक्ट रिसीविंग से 7 दिन के अंदर आप उस सामान को वापिस भी कर सकते हैं।

डिस्काउंट

ऑनलाइन गार्डनिंग स्टोर ऑर्गेनिक बाजार से ग्रो बैग या अन्य गार्डनिंग प्रोडक्ट खरीदने पर आप कूपन कोड पॉलिसी का उपयोग कर स्पेशल डिस्काउंट भी पा सकते हैं।

टाइम सेविंग

आजकल बिजी शेड्यूल के चलते मार्केट जाकर कोई भी सामान खरीदने में काफी समय चला जाता है, ऐसे में गार्डनिंग के लिए ग्रो बैग या अन्य सामान ऑनलाइन खरीदने पर आपके समय की भी बचत हो जाती है, जिसका उपयोग आप अपने गार्डन के या अन्य काम करने के लिए कर सकते हैं।

ऑप्शनल पेमेंट सुविधा

मार्केट से किसी भी सामान को खरीदने के लिए हमे तुरंत ही पैसे देने पड़ते हैं, लेकिन अगर आप ऑर्गेनिक बाजार ऑनलाइन गार्डनिंग स्टोर से ग्रो बैग या अन्य गार्डनिंग प्रोडक्ट खरीदते हैं, तो आपको अपनी सुविधा अनुसार पेमेंट करने के 2 विकल्प प्रीपेड या सी.ओ.डी. मिल जाते हैं:

डिलेवरी ऑन टाइम

ऑर्गनिक बाजार, ऑनलाइन गार्डनिंग स्टोर, ग्रो बैग या अन्य गार्डन का सामान ऑनलाइन खरीदने पर आपको 4-7 दिन के अन्दर प्रोडक्ट डिलीवर कराता है, जिससे आप अपने ऑर्डर किये हुए प्रोडक्ट को घर बैठे ही समय पर प्राप्त कर सकते हैं।

ऑर्डर ट्रैकिंग फैसिलिटी

ऑर्गेनिक बाजार गार्डनिंग स्टोर से ग्रो बैग या अन्य गार्डनिंग प्रोडक्ट ऑनलाइन खरीदने पर आप स्वयं ही अपने ऑर्डर किये हुए प्रोडक्ट को ट्रैक कर सकते हैं, जिसके माध्यम से आपको अपने प्रोडक्ट की डिस्पैचिंग से लेकर डिलीवरी टाइम तक की जानकारी प्राप्त होती है।

डेडिकेटेड कस्टमर सपोर्ट टीम

ऑर्गेनिक बाजार गार्डनिंग स्टोर से ऑनलाइन प्रोडक्ट ऑर्डर करने के बाद आप अपने प्रोडक्ट से संबंधित किसी भी प्रकार की जानकारी के लिए डायरेक्ट कस्टमर सपोर्ट टीम से संपर्क कर सकते हैं, जो आपके प्रोडक्ट से जुड़े हर सवाल के जबाव देने के लिए डेडिकेटेड हैं।

अगर आपको इस स्टोरी में दी गई जानकारी अच्छी लगी हो तो स्टोरी को शेयर जरुर करें एवं गार्डनिंग प्रोडक्ट्स को ऑनलाइन खरीदने के लिए भारत का बेस्ट गार्डनिंग प्रोडक्ट्स ई-कॉमर्स प्लेटफार्म OrganicBazar.Net को विजिट जरुर करें।